Urvashi Rautela wishes Rishabh Pant a happy birthday, shared the reels on Instagram.

Urvashi Rautela ने दी Rishabh Pant ko जन्मदिन की शुभकामनाए, इन्स्ताग्राम पर रील्स शेयर करते हुए शुभकामना दी

Urvashi Rautela Sent Birthday Wishesh to Rishabh Pant: ब्यूटी क्वीन कही ज्याने वाली उर्वशी और ऋषभ पंत की बहुत स खबरे देखने मिलाती है. लेकिन इस बार ब्यूटी क्वीन उर्वशी ने ऋषभ को फ्लाइंग किस देकर बर्थडे विशेस दी है.

उर्वशी और ऋषभ के बिच के रिश्ते के बारेमे आपने इन्टरनेट पर बहुत सुना होगा, मगर इनका रिश्ता कैसा है ये हमे अभी तक नही पता चल पाया है. उर्वशी के इस रील्स के कारण उनके रिश्ते ने एक अलग मोड़ लाया है.

ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला ने दी जन्मदिन की बधाई

हाला की अभी अभी इन दोनों के बिच सोशल मीडिया पर बहुत सी बाते लिक हुई है, जिसके बावजूद भी उर्वशी ने ऋषभ पंत को फ्लाइंग किस देकर जन्मदिन की शुभकामनाए दी. क्या इस रील्स के कारण इन दोनों के बिच के संबध अच्छे हो जायेंगे या नही? यह सवाल सभी को आ रहा है.

इन्स्ताग्राम रील्स में उर्वशी एक रेड ड्रेस में नजर आ रही है, जिसमे उन्होंने फ्लाइंग किस देकने को मिल रहा है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘Happy Birthday’ भी लिखा है. लेकिन उन्होंने इस रील्स में ना रिषभ पन्त को टैग किया है और ना ही उनका नाम लिखा है.

अभी पढ़े: Happy Birthday Rishabh Pant: 12 साल की उम्र में घर छोड़ा और गुरुद्वारे में रहकर किया अपने सापको को पूरा, अपनी मेहनत से ऐसे बने क्रिकेटर

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक़ कहना है की उर्वशी ने यह विडिओ ऋषभ पंत के लिए ही बनाया है. अब इस विडियो को लेकर रिषभ पन्त की रिएक्शन क्या आती है इसे देखने के लिए सभी लोग बेखबर है.

Google NewsFollow Now
TwitterFollow Now
FacebookFollow Now
InstagramFollow Now

आपको उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की जोड़ी कैसे लगती है हमे कमेंट करके जरुर बताये.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *