Urvashi Rautela apologize to Rishabh Pant

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से क्यों मांगी माफी? सोशल मीडिया पर Video हुवा वायरल.. देखो Video

अभिनेत्री बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत से माफी मांगी है। इसके बाद, यह आशा की जाती है कि पिछले दो अगस्त के बीच युद्ध अब समाप्त हो सकता है। एक उर्वशी वीडियो वायरल हो गया, जहां उसने ऋषभ पैंट के साथ मुड़े हुए हाथों से माफी मांगी। एक बार नहीं, लेकिन दो बार क्षमा करें। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर मेम्स की बाढ़ आ गई। जहां उर्वशी ने लोगों को ट्रोल किया कि पहली ऋषभ पंत छवि खराब हो गई है और अब बोलने के लिए खेद है।

उर्वशी द्वारा माफी मांगने के बाद, उपयोगकर्ता ने टिप्पणी करना जारी रखा। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की और लिखा, ‘पैंट की छवि को नुकसान पहुंचाने के बाद खेद का अर्थ क्या है’। उसी समय, अन्य उपयोगकर्ताओं ने लिखा, ‘आप इस काम को पहले करेंगे …’ मेम उपयोगकर्ताओं को इस तरह से सोशल मीडिया पर पोस्ट करना जारी है। उर्वशी वीडियो वायरल होने के बाद, अब तक कोई ऋषभ प्रतिक्रिया नहीं थी। अब आँखें पैंट के जवाब पर हैं या यहाँ से मौखिक युद्ध आराम करेगी।

उर्वशी और ऋषभ के बिच में क्या हुवा जाने?

बता दें, उर्वशी रौतेला ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में इशारों-इशारों में ऋषभ पंत का जिक्र किया था और उन्हें छोटू भईया तक बोल दिया था. साथ ही बताया था कि उन्होंने एक होटल की लॉबी में उनका करीब 10 घंटे तक इंतजार किया था. इसके बाद, ऋषभ पंत ने उर्वशी का नाम लिए बगैर उन पर हमला बोला था और उन्हें सस्ती पब्लिसिटी पाने का आरोप मढ़ा था.

सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बयानबाजी भी हुई थी. इसके बाद अब रौतेला ने पंत को सॉरी बोल दिया है, इससे लगता है कि अब दोनों के बीच जुबानी जंग खत्म हो जाएगी.

क्या यह दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड है? यह जानने के लिए कमेंट जरुर करे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.