Pearl V Puri Biography, Age, Height, Girlfriends, Net worth & News in Hindi

Pearl V Puri Biography, Age, Height, Girlfriends, Net worth & News in Hindi

नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारे Simplejb.in में. आज इस लेख में Pearl V Puri Biography, Age, Height, Girlfriends, Net worth & News in Hindi के बारेमें जानने ज्या रहे है.

हाल ही में गूगल पर बहुत ज्यादा Search होने में Pearl V Puri का नाम आपके सामने आ रहा है. जिसके कारण आप Pearl V Puri bioghyaphy in Hindi को जानना चाहते है. तो इस पोस्ट में हमने आपको Pearl V Puri News in Hindi के बारेमे भी बताया है, साथ ही Pearl V Puri की Age, Height, Girlfriends, Net worth के बारेमे भी बताया है.

Pearl V Puri News in Hindi

जैसे की आपको पता है की Pearl V Puri को अभी पुलिस ने अटक कर ली है. क्युकी Famous Model Pearl V Puri पर Rape Case का आरोप किया गया है जिसके कारण पुलिसे ने उन्हें पकड़ लिया है.

Pearl V Puri News

नागिन और बेपनाह प्यार जैसे शो में अभिनय कर चुके पर्ल वी पुरी को मुंबई पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है.

संजय पाटिल, डीसीपी जोन 2, मीरा भायंदर वसई विरार ने कहा, “घटना पुरानी है लेकिन 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां के साथ थाने में शिकायत की और हमने आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और संरक्षण के तहत मामला दर्ज किया. यौन अपराधों से बच्चों का अधिनियम (POCSO) अधिनियम, 2012।” पाटिल ने कहा कि वसई कोर्ट ने पर्ल को पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उन्होंने आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि मामला पॉक्सो अधिनियम के तहत आता है।

पर्ल की नागिन 3 की सह-कलाकार अनीता हसनंदानी ने उनके समर्थन में बात की। इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “कुछ बेतुकी खबरों के बारे में पता चला @pearlvpuri मैं उसे जानती हूं! यह सच नहीं है…सच नहीं हो सकता…सब झूठ। मुझे यकीन है कि और भी बहुत कुछ है। यह। और सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। लव यू @pearlvpuri #ISTANDWITHPERL।”

Source: HindustanTimes

Who is Pearl V Puri? (Model, Instagram Star, Actor)

Who is Pearl V Puri? (Model, Instagram Star, Actor)

Pearl V Puri यह एक बहुत ही बढे एक्टर है. जो की Indian Telivision Shows में एक्टिंग करने के लिए ज्याने ज्याते है. मगर कोई भी आदमी इन्हें Pearl V Puri नाम से नही जानता है. इन्हें सभी लोग Mahir Shegal नाम से जानते है. क्युकी इन्होने Nagin 3 में अपने इस नाम से सबके दिलो पर राज किया है. तो आज हम Pearl V Puri Biography, Age, Height, Girlfriends, Net worth & News in Hindi के बारेमे बताने ज्या रहे है.

Pearl V Puri Wiki/Bio in Hindi

Real Namepearl v puri
Nickname Golu
HometownAgra, Uttar Pradesh, India
Profession Model, Actor
Famous Role“Nagin 3”
InstagramClick Here
Wife NameN/A
Physical Status 
Age31 Years
Height5 feet 9 inches (1.75 m)
WeightIn Kilograms- 75 kgs
Eye ColourBlack
Hair ColourBlack
Shoe SizeN/A
Personal Information
Date of Birth 10 July 1989
Birth PlaceChhindwara, Madhya Pradesh, India
NationalityIndian
School NameRagendra Swarup Public School, Agra
College NameSt. John’s College, Agra
QualificationsGraduate
Zodiac SignCancer
Family Profile
Father NameVipin Puri
Mother NamePummy Puri
SiblingsSister: Reet Vohra aka Quety Puri
Career 
Source Of IncomeModeling, Acting
Famous ForMahir Sehgal in Naagin 3
Net Worth, Salary$1 Million – $5 Million Dollar

Pearl V Puri Wikipedia, Age, Lifestyle (Birthday Date)

पर्ल वी पूरी एक भारतीय अभिनेता हैं. यह स्टार प्लस के धारावाहिक फिर भी ना माने… बद्तमीज़ दिल में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही यह नागिन ३ शो के लिए बहुत प्रसिद्ध है.

Pearl V Puri Wikipedia, Age, Lifestyle (Birthday Date)

Pearl V Puri का जन्म 10 जुलाई 1989 को Chhindwara, Madhya Pradesh, India में हुवा था. इनकी उम्र अभी लगबघ 31 साल है. यह एक भारतीय अभिनेता और बहुत अच्छे एक्टर माने ज्याते है. इनका Nagin 3 में सबसे मुख्या रोल है.

जैसे की पर्ल वि पूरी का जन्म Madhya pradesh में हुवा. इन्होने अपनी High School की पढाई Ragendra Swarup Public School, Agra से की है. अपने कॉलेज की पढाई St. John’s College, Agra से की है. फिर इन्होने Acting करनी शुरू की है.

Pearl V Puri Family (Mother, Father Name)

पर्ल वि पूरी के पापा का नाम Vipin Puri है, और उनके माँ का नाम Pummy Puri है. साथ ही इन्हें एक बहन भी है, जिसका नाम Reet Vohra aka Quety Puri है. Pearl V Puri ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है, लेकिन यह ज्यादातर Indian Telivision Shows के लिए बहुत प्रसिध्य है.

Physical Appearance

Pearl V puri की Height 5 feet 9 inches (1.75 m) है, और इनका Weight लगबघ 75kg तक माना ज्याता है.

Height:5 feet 9 inches (1.75 m)
Weight:75 kg (As in 2020)
Chest Size:42 inches
Waist Size:34 inches
Eyes Color:Dark Brown
Hairs Color:Black
Measurements:42-34-16 inches
Body Shape:Slim
Sexual Orientation:Straight

Pearl V Puri Net Worth

पर्ल वि पूरी की Net Worth की बात की जाए तो यह एक Model है, जो की अवही सिर्फ TV Shows में काम कर रहे है. लेकिन इनकी 2021 की Net Worth कुल $1 बिलियन से $5 बिलियन तक है. जो की बहुत ही अच्छी है. इनके Instagram पर भी बहुत से Follower है.

Social Media Profile

Conclusion

हमने आपको इस लेक में Pearl V Puri Biography, Age, Height, Girlfriends, Net worth & News in Hindi के बारेमे सभी जानकारी है. उम्म्हिद है की आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी होंगी.

साथ ही हमने आपको Pearl V Puri News in Hindi के बारेमे भी बताया है. अगर आपको हमारा यह लेख अच्छा लगता है तो हमारी Notification ON करे. साथ ही हमारे Youtube Channel को Subscribe करना न भूले. धन्यवाद…!


यह भी पढ़े:-


Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *